लाखापर स्पोर्ट्स क्लब  के द्वारा  आयोजित  हिन्दू प्रीमियर लीग 2018  एल वी  सी ममुआरा ने पार्थ लाखापर को 36 रनो से हरकार ख़िताब अपने नाम कर लिया हे।

लाखापर के वीर भगतसिंह स्टेडियम में खेले गए सीज़न 2018 के फाइनल मुकाबले में एल वी सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया।  पहले  बल्लेबाज़ी करते हुए एल वी सी को काफी अच्छी शरुआत मिली। सलामी बल्लेबाज़ पंकज और देवराज ने आक्रामक शरुआत करते हुए शरुआत से ही लाखापर के गेंदबाज़ो पर दबाव बनाये रखा। इन्फॉर्म बैट्समैन पंकज 42 (20 ) और देवराज 34 (11 ) ने पहले विकेट के लिए अच्छी साझेदारी बनाई। 

देवराज के रूप में पहला झटका लगने  के बाद क्रीज़ पर आये लैफ़्टहैंड बैट्समैन नरशी जाटिया ने अंत तक खेलते हुए अपनी टीम को विंनिग स्कोर तक ले गए। नरशी जे ने आखरी ओवरो में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए महज 35 गेंदों में 64 रनो की शानदार पारी खेली और इंनिग के अंत तक टीम का स्कोर 199 /6 (15) तक पहुंचाया। लाखापर की और से भरत बी और विक्रम वी 2 - 2 लिए जबकि विक्की आहिर और वालजी छांगा को 1 -1 सफलता मिली। 

First Inning Scorecard

लाखापर को रन चेज़ करते हुए विक्की आहिर के रूप में बड़ा झटका लगा जो की पूरी टूर्नामेंट में काफी अच्छी बल्लेबाज़ी करते नज़र आये, विक्की महज 10 बनाकर आउट हो गए और ममुआरा ने मैच में अपनी पकड़ और मज़बूत कर ली।दूसरी और से सलामी बल्लेबाज़ नविन डी ने काफी संघर्ष किया और 15 गेंद में 35 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया। ममुआरा की और से विक्रम छांगा और नरशी जे ने बिच के ओवर में दबाव बनाये रखा और समय-समय पर विकेट भी चटकाई।

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए पिछले सीज़न के हीरो वालजी छांगा ने भी 25 गेंदों में 46 रन की पारी खेली पर अपनी टीम को जिताने में असफल रहे और अंततः ममुआरा ने ये मैच आसानी से 36 से जीत लिया। ममुआरा की और से विक्रम ने 3 विकेट लिए जबकि पंकज और नरशी जे ने 1-1 विकेट चटकाए। नरशी जे अपने आल-राउंड पर्फोमन्स के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुने गए। 

Second Inning Scorecard

दोनों ही टीमें काफी अच्छा खेली और इस नेक कार्य के लिए किये गए  आयोजन को सफल बनाया। लाखापर स्पोर्ट्स क्लब  को इस अभूतपूर्व आयोजन के बहोत सारी  शुभकामनाए। 



You might also like